
Match Details



Aapka Aura acha he
😂😂
I love him but genuinely what is this axar
Good batting apni team k liye
Baki ne kya kr diya nitish rana Sameer rizbi sb L hai
Team se drop karna chahiye
Axar patel akela KKR ko jita dega
You are right ✅️
What a player?? What a captain? Most valuable player of the match
Secrete Impact player for kkr
🤣
Ho b skta hy
Why are you judging him by his performance don't forget that we won world cup because of him Before judging someone by their downfall first see that you too fall down
He is a worlds real cricketer
Fixx
Delhi mein sabse ache balle baaj hai kkr mein na boling na balle baaz wo 6 4 maar rahe hai or delhi 33 baal pe 13 bana paa rahi hai 10 over mein 80 hai uske 16 over mein 100 wahi
KKR this winner delivery DC touch spinner
Yes
Akshay Patel captaincy sala chapter