
Match Details



White shark you remember me
Hmlog phle bhi mile h
Uss time apka prediction shi tha isliye mai aapse puch rhi hu ki kya hoga
Sl jeetegi na
Itna bura loss q karwa rahe ho sabka?
Haa bhai 🤣
Jitt gyi slw
Ab v kisi ko umeed h SL win hoga
Bhai chance nahi lag raha h
Y booki h or kuch nhi
Tere chakkar me kyi logo ne cash out nhi mara hoga
Kaun sala C kah raha tha SL jitegi
White shark is dangerous man
Chal bye