Match Details


Aisa hi ho bhai
Nhi to lut jayenge
Itna confidence b nhi hona chahiye bro
😂😂😂bs bhai dil ko sukoon hi dee tu
Srilanka win by 10-14 run😊
Wahh kya bhushya wani hai
Shorna ne Bola Kia apko mein Jane wali hu
Kitne tejaswi log hi hamar pass
Dekho
Shorna Tou jaanr wali thi na?
Bhai 18 min ho gye apke post ko
Chup ho ja
Meoooooo ghop ghop ghopppp 🤣