Match Details


Bhai itna confidence kaise h sl hi jeetegi?
Bhai meri prediction hai mujhe islea confidence hai me kisi ko nai bol raha k paise lagao mere kehne pe
Bn jitegi
Match katm hone ke baad gayab to nhi hog3
Ruko match jeetne do bangladesh ko phir btata hu
One side match bangla win
me aaj lose ho jaunga fir
Ham to ho gye
1 lakh
Abi bhi jeetegi na 😂😆
Bhai pakka h naa
I will watch

Le jit gya bangaladesh
Wkt kb lete
Are bhai BAN W jitega tu dekh
Kabse wait hi toh kar rahe pichle 40 min se
Aaj tho sl-w win nhi krgi baki ka peta nhi
Lo confidence g m ghus gya