Facebook Pixel Hona chaiye yrrrrr ye match dua kro please. Bahut jruri hai ye match mere liye

Match Details

live back arrow

AUB vs GHG, 9th T20, EUT20 Belgium 2026 discussions

team important image
GHG
Match Abandoned
AUB
team image
Match info
Summary
Scorecard
Discussions
Points Table
Ayush Sharma
Ayush SharmaOfficial Account

Hona chaiye yrrrrr ye match dua kro please. Bahut jruri hai ye match mere liye

1
1

Replies

  • Nk Shaha
    Nk ShahaOfficial Account

    Q bhai

  • Ajay Gupta
    Ajay GuptaOfficial Account

    tune b starting me entry krli thi kya meri trah 😅

  • Ayush Sharma
    Ayush SharmaOfficial Account

    Jruri hai bhai , already 2 din se kaafi loss hai , ye afford ni kr paunga ab. Bhut mehnat se team create kri thi maine acha b jaa rha tha but hmesha ye baarish .... Duua kr lo bs thodi

  • Md Siam
    Md SiamOfficial Account

    😅

  • Manoj Sharma
    Manoj Sharma

    Sharma ji match hoga no tenson

  • Ayush Sharma
    Ayush SharmaOfficial Account

    Dkhte hai ab, koi kya bol rha koi kya bol rha ... Jo sch bol rha bhagwan usse 1 crore jeetvaye... Bs match Krva do 😂