Match Details


Q bhai
tune b starting me entry krli thi kya meri trah 😅
Jruri hai bhai , already 2 din se kaafi loss hai , ye afford ni kr paunga ab. Bhut mehnat se team create kri thi maine acha b jaa rha tha but hmesha ye baarish .... Duua kr lo bs thodi
😅
Sharma ji match hoga no tenson
Dkhte hai ab, koi kya bol rha koi kya bol rha ... Jo sch bol rha bhagwan usse 1 crore jeetvaye... Bs match Krva do 😂