Match Details


Chale jao
Noooo
Ni bhai
Jab 🍑 fat jati hai cricket mai money invest kyo krte ho
Kabhi nhi banega bhai
Not kro
174 nhi banega 180 ki baat karta hai
Hoja ta
171 hok bro
Yes bro goooooooo
Possible hai bhai
Yes bro
Enjoy
Bro u got it
Walk off andha load ha abf pr
Kabhi ni hoga chase